The Biopic Rizwan of the famous Social Worker Rizwan Adatiya has been Released in Theaters from 28th February In Maharashtra- Gujarat and many States

प्रख्यात समाज सेवी रिज़वान अदतिया की बायोपिक”रिज़वान”आज 28 फरवरी से सिनेमा घरों में पहुँच रिलीज हो चुकी है महाराष्ट्र, गुजरात सहित कई राज्यों में आज से फ़िल्म देख सकते है । पूरी फिल्म बहुत ही अच्छी है फ़िल्म में अलग से कोई मशाला नही डाला गया है । फ़िल्म की पूरी कहानी बिजनेस टाइकून रिज़वान की जीवन कहानी है फ़िल्म को जो भी देखा बहुत ही तारीफ किया । ऐसा माना जा रहा है कि फ़िल्म युवाओं के लिए एक प्रेरणा होगी युवाओ में नवर्स भावना को खत्म कर ऊर्जा भरने का काम कर सकती है।फ़िल्म से जो भी कमाई होगी वह शतप्रतिशत रिज़वान अदतिया फाउंडेशन में जाएग   ताकि बड़े पैमाने पर गरीब और असहाय लोगो को मदत मिल सकेगी और काफी लोग समाज सेवा का हिस्सा बन सकेंगे ।

   

आपको बतादे रिज़वान अदतिया फाउंडेशन फाउंडर  श्री रिज़वान अदतिया ने बताया कि उन्हें इस बात की खुशी है कि देश के विभिन्न कोने से लोगो को फ़िल्म देखने का काफी दिनों से इंतजार था आज वो घड़ी आ गयी है जब लोग फ़िल्म अपने नजदीक सिनेमाघरो में जा के देख पाएंगे । आपकी जानकारी के लिए बतादे रिज़वान अदतियाका जन्म गुजरात के पोर बन्दर के एक छोटे से गाँव मे एक गरीब परिवार में हुआ था लेकिन अपने मेहनत ,ईमानदारी, और लगन के बलबूते आज आज बिज़नस की दुनिया की बुलन्दियों पर है आज लाखो लोगो का सहयोग,स्वास्थ शिक्षा  पे कार्य कर रहे है ।


Print Friendly, PDF & Email