सितम्बर में  कोरोना का अंत, तो अब ये बड़ा संकट आ सकता है देश के सामने, कहती हैं एस्ट्रोलॉजर डॉ रितु  सिंह
कोरोना वायरस नामक इस वैश्विक आपदा ने समस्त मानवजाति को आज संकट में डाल दिया है। जहाँ एक ओर यह बीमारी खत्म होने का नाम तक नहीं ले रही, वहीं दूसरी ओर पूरे विश्व में इसके खत्म होने का इंतज़ार कर रहे है, जिनमें हमारे भारत देश के लोग भी शामिल हैं। कुछ लोग बीमारी को लेकर अपने अपने अनुमान लगा रहे हैं तो कुछ लोग ज्योतिषियों का सहारा ले रहे हैं। बीमारी को लेकर कई ज्योतिषी अपने अनुसार लोगों को इस बीमारी।   जिनमे से एक हैं, Astrologer Ritu Singh ।
Astrologer Ritu Singh देश की एक जानी मानी सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर हैं। अन्य लोगों की तरह Dr Ritu Singh ने भी खुद को सेल्फ़ क्वारंटाइन किया हुआ है। एस्ट्रोलॉजर ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि आने वाले सितंबर माह के बाद कोरोना वायरस के कारण किसी भी व्यक्ति की मृत्यु नही होगी। इस प्रकार कहा जा सकता है कि Dr Ritu Singh के अनुसार सितंबर माह के बाद कोरोना का प्रकोप खत्म हो जाएगा।
Ritu Singh का कहना है  26 दिसंबर 2019 में हुए सूर्य ग्रहण की स्थिति धनु राशि में 6 षडाष्टक योग बना रहे थे। जोकि शुभ योग नहीं था।
https://mediahindustan.com/hindi/astrologer-ritu-singh-says-that-after-coronavirus-2020-will-give-more-dangerous-times/

आगे रितु सिंह कहती हैं कि 24 जनवरी को शनि गुरु केतु से अलग होकर धनु को छोड़कर मकर राशि में प्रवेश किया और गुरु और केतु की युति हमेशा विध्वंस कारी माने जाते हैं। बृहस्पति किसी भी चीज को विस्तृत रूप देने की क्षमता रखता है, इसी कारण कोरोना बीमारी ने विकट रूप रख लिया।
नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके देखें, Estrade Herald (https://hindi.estradeherald.com/) के साथ Dr Ritu Singh का इंटरव्यू ।
सितंबर माह में कोरोना वायरस खत्म होने की सकारात्मक भविष्यवाणी के साथ ही Dr Ritu Singh ने एक नकारात्मक बात भी कही है। उनका कहना है कि  कि  21 जून को दोबारा सूर्य ग्रहण पड़ेगा जो कि मिथुन राशि में है जिसके कारण भारत को नए संकटों से जूझना पड़ सकता है, जिनमे से दो देशों के मध्य युद्ध, सुनामी या अन्य किसी प्राकृतिक आपदा का सामना हो सकता है। एस्ट्रोलॉजर का कहना है कि ये सब के साथ मनुष्य को कोरोना की वैक्सीन ना आने तक खुद ही अपनी सुरक्षा करनी होगी।

  
एस्ट्रोलॉजर Ritu Singh ने खुद बताया कि इससे पहले वह प्रधानमंत्री नरेंद्र, मेगास्टार अमिताभ बच्चन व अरविंद केजरीवाल को लेकर भी भविष्यवाणी कर चुकी हैं, जो कि शत प्रतिशत सत्य साबित हुई है।

Print Friendly, PDF & Email

By admin