फिल्मो में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से उत्साहित है कृष्णा वर्मा

छोटे पर्दे का बड़ा एक्टर कृष्णा वर्मा

मुंबई की मायानगरी भले ही आज करोना महामारी की वजह से परेशान है वरना इस शहर ने बेशुमार संघर्षशील इंसानों और कलाकारों को पनाह दी है और उन्हें एक पहचान भी। लखनउ से मुंबई आने वाले एक्टर कृष्णा वर्मा के स्ट्रगल की कहानी भी किसी और स्ट्रगलिंग एक्टर की तरह ही रही मगर उनकी सफलता नए लोगो के लिए प्रेरणा का एक स्रोत है। आइसीई बालाजी से एक्टिंग की बारीकियां सीखने वाले कृष्णा वर्मा ने कई टीवी धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। सोनी टीवी के पॉपुलर शो इतना ना करो मुझसे प्यार में कृष्णा वर्मा ने बेहद महत्वपूर्ण भूमिका अदा की जिसे ऑडिएंस ने बेहद पसंद किया। दूरदर्शन के शो पलटन और दिया और बाती हम मेे उन्होंने कैमियो रोल किया। क्राइम पेट्रोल और स्टार भारत चैनल के शो चन्द्र शेखर मेे भी वह कैमियो रोल से अपने प्रशंसकों का दिल जीत चुके हैं। मुंबई मेट्रो और चेंज योर माइंड जैसी कई शॉर्ट फिल्मों में भी कृष्णा वर्मा अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुके हैं। टीवी शो सजना साथ निभाना मेे भी उन्होंने सेकंड लीड प्ले किया है। मौजूदा दौर में सिंगल म्यूज़िक वीडियो के बढ़ते चलन को देखते हुए वह जल्द ही जी म्यूज़िक के एक म्यूज़िक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं।

देखा जाए तो कृष्णा वर्मा ने मनोरंजन जगत के हर प्लेटफॉर्म पर अपने अभिनय की छाप छोड़ी है, चाहे वह छोटे पर्दे के धारावाहिक हों या फिर डिजिटल प्लेटफॉर्म पे मौजूद शॉर्ट फिल्मे हों या फिर म्यूज़िक वीडियो हों। अब उनका फोकस बड़े परदे की ओर है और वह विश करते हैं कि जल्द ही देश से कोरॉना जैसी महामारी और लॉक डॉउन ख़तम हो तो फिर सिनेमाघर इत्यादि शुरू हों और वहीं रौनक सबके चेहरों पे आ जाए।

        

कृष्णा वर्मा आज के हालात में ओटी टी प्लेटफॉर्म पे रिलीज़ हो रही बड़ी फिल्मों के चलन से भी उत्साही हैं और इसे एक बड़ा बदलाव और एक नई लहर मानते हैं। उनका कहना है कि बेशक डिजिटल प्लेटफॉर्म ही आज की सच्चाई है और धीरे धीरे उसे सबको कुबूल करना होगा।

वह हर तरह के किरदारों को निभाना चाहते हैं और कुछ अलग किस्म के रोल को अपने लिए चैलेंज मानते हैं।

Print Friendly, PDF & Email

By admin