डिवाइन मैग्नीट्यूड ऑर्गनाइज़ेशन एक एनजीओ है जो हमेशा समाज की बेहतरी के लिए समर्पित है और दूसरों की मदद के लिए तैयार है। यह संस्था 2 सितंबर 2020 को अपने सफल 1 वर्ष की सालगिरह मना रही है।

डिवाइन मैग्नीट्यूड ऑर्गनाइज़ेशन की आरंभ बहुत ही छोटे स्तर पर हुई और अब यह संस्था कपड़ों के वितरण, खाद्य वितरण, पौधारोपण जैसे व्यापक क्षेत्रों में काम करने और लोगों को प्रोत्साहित करने और कोरोना के खिलाफ लड़ने में उनकी मदद करने के लिए पूरी प्रयास कर रही है साथ ही कोविड-19 जैसे स्थिति में विभिन्न अभियानों में काम कर रही है।

श्री रामदेव पांडे (मुख्य संरक्षक, डीएमओ) श्री अखिलेश पांडे (प्रसिद्ध उद्योगपति, सामाजिक कार्यकर्ता और माननीय संरक्षक, DMO) श्री राजेश पांडे (माननीय संरक्षक, DMO),  श्री आशुतोष पाण्डेय (संस्थापक और अध्यक्ष, DMO), श्री श्रेयाश कुमार (कार्यकारी अध्यक्ष, DMO) के मार्गदर्शन में एक सामाजिक कार्यकर्ता समूह के रूप में काम करने वाले 1 सफल वर्ष की घोषणा करते हुए डिवाइन मैग्नीट्यूड ऑर्गनाइज़ेशन काफ़ी खुश है।

समूह के संस्थापक और चेयरमैन श्री पांडे ने कहा की: “यह एक अविश्वसनीय मील का पत्थर साबित हुआ है। एक साथ आना एक शुरुआत है, साथ में प्रगति करना और एक साथ काम करना सफलता है। हम हमेशा अपने आदर्श वाक्य का पालन करने की कोशिश करते हैं और इसके लिए मैं हमारी पूरी टीम को बधाई देता हूँ”।

डिवाइन मैग्नीट्यूड ऑर्गनाइज़ेशन में हर कोई “Being the change we need to see” के आदर्श वाक्य का पालन कर रहा है। भविष्य में DMO उन लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहेगा जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

  

अपने स्थापना दिवस के दौरान डिवाइन मैगनिट्यूड ऑर्गनाइज़ेशन के सदस्यों ने देश भर में मुख्य रूप से झारखंड, महाराष्ट्र और गुजरात में विभिन्न अभियानों का आयोजन किया। आयोजित किए गए अभियान खाद्य वितरण, फेस मास्क और दस्ताने वितरण, वृक्षारोपण, कॉपी किताब वितरण आदि जैसे थे। इस दौरान श्री विशाल भगत (ट्रस्टी, डीएमओ) ने मुंबई के सांसद श्री गोपाल शेट्टी की सम्मानित उपस्थिति में मुंबई में मास्क और दस्ताने भी वितरित किए।

Print Friendly, PDF & Email

By admin