सपा नेता अबू आसिम आज़मी के लिए ‘मैं मुलायम’ बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग

मुम्बई। सपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बायोपिक ‘मैं मुलायम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग विधायक व समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र के अध्यक्ष अबु आसिम आज़मी के लिए सहारा स्टार होटल, लिंक क्रॉफ्ट स्टूडियो में रखी गई। उसी मौके पर फिल्म वितरक और डॉन सिनेमा निर्देशक महमूद अली, फिल्म के मुख्य अभिनेता अमित सेठी, निर्माता मीना सेठी मंडल, अभिनेत्री सना अमीन शेख, सुप्रिया कार्णिक, लेखक राशिद इकबाल, आफताब अली, भूमिका कलिता उपस्थित थे। साथ ही अन्य अतिथि जन्नत ज़ुबैर, डॉ खालिद शेख, फहद आज़मी (नगरसेवक), रुक्शाना सिद्दीकी (नगरसेवक), इरफ़ान खान (नगरसेवक) ने भी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।

अबू आसिम आज़मी ने फिल्म ‘मैं मुलायम’ देखकर मुलायम सिंह यादव के बारे में लिखी कहानी की सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि जो भी हमारे नेताजी से प्यार करता है, वह फिल्म देखने से कभी नहीं चूकेगा। उन्होंने फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने यह भी घोषणा की कि एक महान नेता की बायोपिक के लिए हम चाहते हैं कि यह फिल्म मल्टीप्लेक्स में कर-मुक्त हो। यह फिल्म पूरे भारत में 29 जनवरी 2021 को रिलीज हो रही है।

   

फिल्म का निर्माण एमएस फिल्म्स एंड प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है, फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष और पटकथा लेखन राशिद इकबाल ने किया है। डॉन सिनेमा इस फिल्म को दुनिया भर में रिलीज करने जा रहा है। यह फिल्म मुलायम सिंह के संघर्ष के साथ साथ उनके जीवन से जुड़े दिलचस्प पहलुओं को दर्शकों के समक्ष पेश करेगी।

Print Friendly, PDF & Email

By admin