हैंकॉक ओटीटी एप पर बहुत जल्द दिखेगा। वेब सिरीज़ “सिस्टम अपडेट” ।

हैंकॉक ओटीटी एप की वेब सिरीज़ “सिस्टम अपडेट” में बिग बॉस में नजर आने वाले ऐक्टर एजाज़ खान लीड कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। एजाज़ खान इस वेब सिरीज़ में एक सरदार आई पी एस अधिकारी के स्ट्रॉन्ग रोल में होंगे। इस वेब सिरीज़ की कहानी बेहद दिलचस्प है और बहुत थ्रिलर भी। 11 लड़कियों के अपहरण से पूरा सिस्टम हिल जाता है और इस केस को सुलझाने के लिए इस सीनियर आईपीएस ऑफिसर को नियुक्त किया जाता है। एजाज़ खान का लुक भी इसमें बहुत अलग और प्रभावी होने वाला है।

साथ ही इस वेब सिरीज़ में अभिनेता इमरान हसनी भी दिखेंगे। जिन्होंने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काम किया है। बॉलीवुड में इन्होने पान सिंह तोमर फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की, जिसमे ये इरफ़ान खान के बड़े भाई के रोल में दिखाई दिए थे। द डर्टी पिक्चर, पी एम नरेंद्र मोदी जैसी कई फिल्मों में इमरान हसनी ने काम किया है। उन्हें अब हैंकॉक ओटीटी एप की वेब सिरीज़ “सिस्टम अपडेट” में देखा जा सकेगा। इस वेब सिरीज़ में एजाज़ खान और इमरान हसनी को साथ देखना दिलचस्प होगा।

रोहित चौधरी इस वेब सिरीज़ को डायरेक्ट कर रहे हैं।

“सिस्टम अपडेट” वेब सिरीज़ फ्यूचर विजुअल्स प्रोडकशन हाउस के बैनर तले बन रही है। इस वेब सिरीज़ के प्रोड्युसर कांजी भाई मुलजी भाई हैं और को प्रोड्युसर नगमा खान हैं। इस वेब सिरीज़ के लेखक प्रेम नाथ हैं। इस वेब सिरीज़ में ऐक्टर मेहुल भोजक भी काम कर रहे हैं जिन्होंने वंस अपौन ए टाइम इन मुंबई और धूम जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

दर्शकों को इस शो में कुछ अलग कंटेंट देखने को मिलेगा जिसमें क्वालिटी भी होगी और थोड़ा डिफरेंट भी हो। हैंकॉक ओटीटी एप की वेब सिरीज़ “सिस्टम अपडेट” वास्तव में एक अलग किस्म का वेब शो होगा। नाम से लग रहा है कि शायद यह सिस्टम को बदलने वाली कोई कहानी होगी। अब आपको इसके लिए ज़्यादा इंतेज़ार नहीं करना पड़ेगा।

Print Friendly, PDF & Email

By admin