News by Ramchandra Yadav

रत्नाकर कुमार ने नये कलाकारों को मौका देने का एनाउंस किया अपने जन्मदिन पर

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी के एमडी रत्नाकर भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए पिछले कई वर्षों से प्रयास कर रहे हैं। उनकी कंपनी से कई नए प्रतिभाशाली कलाकारों को आगे बढ़ने का मौका मिला है।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के प्रबंध निदेशक रत्नाकर कुमार ने शनिवार 20 मार्च को को अपने जन्मदिन के मौके पर छोटे जगहों से आए प्रतिभशाली कलाकारों को मौका यानि बड़ा प्लेटफॉर्म देने का एनाउंस किया है।

संघर्ष, लल्लू की लैला, पवन पुत्र जैसी कई सुपर हिट भोजपुरी फिल्मों का निर्माण करने वाले फ़िल्म निर्माता व प्रबंध निदेशक रत्नाकर ने कहा, ’’मुझे सुबह से ही कई लोगो का फोन एवं सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं। मैं बहुत खुश हू कि मुझे इंडस्ट्री से इतना प्यार और दुलार मिल रहा है। मैं तहेदिल से भोजपुरी फिल्म जगत के सभी लोगों को तहदिल से धन्यवाद देता हूं।  आगे उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि आमतौर पर नामी चेहरो को मौका मिलता है, लेकिन छोटे जगहों से आने वाले प्रतिभाशाली कलाकार पीछे रह जाते हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए अच्छा है कि छोटे जगहों व शहरों से आने वाले प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका दिया जाए। जिससे उन्हें भी अपना अभिनय निखारने व अपनी कला का जौहर दिखाने का अच्छा प्लेटफॉर्म मिले।

Print Friendly, PDF & Email

By admin