अक्षत आनंद का पहला म्युजिक विडियो आदतन रिलीज

रश्मी देसाईने दी अक्षत और हिंडोला को शुभकामना

सिंगर और एक्टर अक्षत आनंद  म्युजिक विडियो आदतन से डेब्यूकर  चुके हैं। इस म्युजिक विडियो को एक शानदार पार्टी का आयोजन कर मुंबई में लांच किया गया। याशी फिल्म्स और जी म्युजिक के इस नये म्युजिक विडियो को पापुलर एक्ट्रेस  रश्मी देसाई ने लांच किया। म्युजिक विडियो में अक्षत आनंद और हिंडोला चक्रवर्ती की जोड़ी नजर आरही है। यह म्युजिक विडियो लंदन के शानदार लोकेशनों पर शूट किया गया है।

जिसका निर्माण जा ने माने निर्माता अभय सिंन्हा ने किया है।  डांस ट्रैक की कंपोजिशन, लिरिक्स को सीपी झा ने लिखा है। अक्षत आन ंद  ने म्यूजिक वीडियो के बारे में कहा, जब मैंने पहली बार ट्रैक सुना तो मैं काफी आकर्षित हुआ। भारतीय और पश्चिमी संगीत के संयोजन ने मुझे जकड़ लिया, मुझे डांसिंग बहुत पसंद है और यह गाना हर किसी को नाचने को मजबूर कर देगा। वीडियो लंदन में शूट किया गया है और रमेश नौटियाल द्वारा निर्देशित किया गया है। गाने को संजय कोरबे ने कोरियोग्राफ किया है। आदतन के म्युजिक लांच के बाद मीडिया से रुबरू होते हुए रश्मी देसाई ने कहा कि मैंं अभय सिन्हा जी को थैंक्स बोलती हूं कि मुझे इस खाश अवसर के लिए  उन्होने आमंत्रित किया।

मैं उन्हे तब से जानती हूं जब मैं इंडस्ट्रीज में आई थी। अक्षत आ नंद का गाना और उनका लुक मुझे काफी अच्छा लगा। अक्षत आनंद और हिन्डोला चक्रवर्ती दोनों की खूबसूरत स्माइल और बॉन्डिंग दर्शकों को काफी पसंद  आयेगी। हैशटैग की दुनिया है और आदतन काफी क्यूट एलबम है। मैं अक्षत आनंद को उनके सपनों को पूरा करते हुए देखना चाहूंगी। संगीत ही हमारी दुनिया है। हम संगीत से काफी कनेक्ट होते हैं। यह दर्शकों को जल्द ही कनेक्ट कर देती है। वे कमिंग टाईम के स्टार हैं। अक्षत आनंद की आवाज काफी अच्छी लगी। इस म्युजिक विडियो में अक्षत आनंद और हिन्डोला चक्रवर्ती की जोड़ी काफी शानदार लगी है।अक्षत आनंद मीडिया के सामने आये तो उन्होने कहा कि मेरी मां का सपना था कि मेरा बेटा सिंगर बने और मेरा भी सपना था कि मै एक सिंगर बनूं। आदतन के रुप में अब आपके सामने हूं।

अक्षत ने बताया कि इस म्युजिक विडियो की शुटिंग के दौरान हमनेखुब आंनद उठाया। मुझे मेरी मां ने ही मुझे संगीत सिखाया और फिर तीन साल मैने क्लासिकल सिंगिंग सीखा। इस अवसर पर हिंडोला चक्रवर्ती ने कहा कि मुझे ग्रेट अ नुभव रहा इस एलबम की शुटिंग के दौरान इसके लिए मै जी म्युजिक, याशी फिल्म्स , अभय सिन्हा जी और संजय जी को थैन्कस कहूंगी।

याशी फिल्म्स मेरी फैमिली की तरह है और अक्षत मेरेफ्रेंड है  हमने लंदन में आदतन की शुटिंग के दौरान खुब मेहनत की। मैंअक्षत के साथ बार बार काम करना चाहूंगी। निर्माता  अभय सिन्हा ने कहा कि हमने तय किया कि फिल्मों के साथ म्युजिक विििडयो पर भी काम करना चाहिए और हमारी कंपनी का पहलाम्युजिक विडियो आदतन आपके सामने है। हम आगे भी याशी फिल्म्स के तहत म्युजिक विडियो करने जारहे हैं।

 

हमने जब अक्षत आनंद की आवाज सु ना तो हमने तुरंत कहा कि हां हमें अक्षत आनंद के लिए एलबम करना है। आगे कुछ और भी हमारी योजना है अक्षत को लेकर।

————शशिकांत सिंह

Print Friendly, PDF & Email

By admin