नेक्ससिनेमा की कोफॉन्डर शबनम परवीन “लोकमत वीमेन अचीवर्स ऑफ मुम्बई 2021” के अवार्ड से सम्मानित।

नेक्ससिनेमा की   कोफॉन्डर शबनम परवीन फ़िल्म द क्रिस क्रोस डील निर्मित कर  रही हैं। इस को लेकर उन्हें “लोकमत वीमेन अचीवर्स ऑफ मुम्बई 2021” के अवार्ड से नवाजा गया है। बता दें कि इस अवार्ड शो का भव्य आयोजन 3 सितंबर को आई लीफ ग्रैंड बैंक्वेट, वाशी, नवी मुंबई में हुआ था जहां शबनम परवीन को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड महिलाओं द्वारा बेस्ट क्रिएटिविटी वर्क के उप्लक्षय में दिया जाता है।

शबनम परवीन ने यह पुरस्कार लेकर कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे “लोकमत वीमेन अचीवर्स ऑफ मुम्बई 2021” के अवार्ड से नवाजा गया। मैं इसके लिए लोकमत की पूरी टीम, सभी आयोजकों और अवार्ड के ज्यूरी सदस्यों का दिल से आभार व्यक्त करती हूं।

शबनम परवीन डीजिटल क्षेत्र में काफी माहिर वीमेन हैं जो नेक्सटजेन इनव्हेनटिव इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड की सह संस्थापिका और प्रेसिडेंट हैं।

उनकी जन्मभूमि झरखण्ड और कर्मभूमि महाराष्ट्र है। झरखण्ड में ही उन्होंने शिक्षा ग्रहण की और एक   सामान्य मध्यम वर्गीय परिवार की शबनम परवीन ने अपनी मेहनत प्रतिभा के बल पर एक व्यवसायी बनकर दिखाया है। वह एमबीए की डिग्री महाराष्ट्रा पुणे से पूरी की हैं और दसवीं क्लास से ही अर्निंग कर रही है फ्रॉम वेरियर सेक्टर में।

डिजिटल वीमेन सहित उन्हें कई पुरुस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

Print Friendly, PDF & Email

By admin