अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कैंसर ट्रीटमेंट के लिए डॉ सुवि स्वामी के बताए गए प्रोटोकॉल की चर्चा, 99.9 % कारगर सिद्ध

ईश्वरा लाइफ साइंसेज के अंतर्गत डॉ सुवि स्वामी पंचकोश आधारित मेडिटेशन के द्वारा कैंसर मरीजों का इलाज वर्षो से करती आ रही हैं। मुम्बई में रहने वाली डॉ सुवि स्वामी, जो जानी मानी कैंसर थेरेपिस्ट हैं, को कॉमनवेल्थ द्वारा आयोजित 20 नवम्बर 2022 को दिल्ली में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डॉक्टरेट ऑफ थेरेपी एंड पंचकोश बेस्ड कैंसर ट्रीटमेंट के लिए उपाधि से सम्मानित किया गया। डॉ सुवि स्वामी को डॉक्टरेट की यह डिग्री मिलना काफी बड़ी उपलब्धि है।

इसके साथ ही एक खुशखबरी और है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डॉ सुवि स्वामी के बताए गए प्रोटोकॉल को पंचकोश आधारित कैंसर ट्रीटमेंट के लिए बहुत अधिक सराहा जा रहा है। कैंसर के इलाज में उनके बताए हुए प्रोटोकॉल 99.9 प्रतिशत कारगर सिद्ध हो रहे हैं। और इस तरह उन्होंने सैकड़ो कैंसर मरीजों की ज़िंदगी बदल दी है।

जब डॉ सुवि स्वामी से पूछा गया कि उनके ट्रीटमेंट का राज़ क्या है तो उन्होंने अपने परिवार, गुरुजन और भगवान का आभार व्यक्त किया और कहा कि इंसान को बड़ी शांति और समर्पण भाव के साथ लगातार कर्म करते रहना चाहिए। वह अपने गुरुदेव का नाम हमेशा लेती रहती हैं, जिन्होंने उनका मार्गदर्शन किया।

पंचकोश पर बेस्ड एशिया का पहला अस्पताल गुरूदेव के आशीर्वाद से गांधीनगर में बन रहा है, जो मई 2023 तक खुल जाएगा।

डॉ सुवि स्वामी का कहना है कि जीवन बहुत खूबसूरत है, आप इसे शांति के साथ जियें और अपने कर्म करते जाएं। नकारात्मक सोच से दूर रहें और सकारात्मक विचारों को जीवन का हिस्सा बना लें।

डॉ सुवि स्वामी का मानना है कि मंत्र, ध्यान और संगीत ईश्वर के प्रति प्रेम व्यक्त करने का सर्वश्रेष्ठ माध्यम है।

बता दें कि मेडिटेशन स्पेशलिस्ट डॉ. सुवि स्वामी अध्यात्म के द्वारा लोगों के जीवन में आई उथल पुथल पर काबू पाने का मंत्र बताती हैं। ईश्वरा लाइफ साइन्सेज़ के द्वारा उन्होंने साइंस और अध्यात्म का अद्भुत मिश्रण किया है। ईश्वरा लाईफ़ साइंसेज मानसिक तनाव और चिंता तथा कई प्रकार की बीमारियों से छुटकारे का बेहतरीन स्रोत है। डॉ सुवि स्वामी जी मेडिटेशन गुरु, सेलिब्रिटी वेलनेस कोच, मेडिटेटर, अरोमा थेरेपिस्ट, एस्ट्रोलॉजर के रूप में कार्य कर रही हैं। वह वर्षो से निःस्वार्थ भाव से मानवता की सेवा में जुटी हुई हैं।

पंचकोश बेस्ड कैंसर ट्रीटमेंट के लिए डॉ सुवि स्वामी डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित

Print Friendly, PDF & Email

By admin