मायानगरी मुम्बई में रोज़ बहुत सारे ऎक्टर, सिंगर और संगीतकार गीतकार कुछ ख्वाब लेकर आते हैं मगर जाहिर है कि सबके सपने पूरे नहीं होते। कुछ थक हार कर मुम्बई से वापस अपने शहर लौट जाते हैं। लेकिन अनुज कुमार ओझा ने इस बात को दिल पर ले लिया। उन्हें लगा कि जब किसी कलाकार, संगीतकार के पास टैलेंट होते हुए भी उसे वापस लौटना पड़ता है और उसे वह पहचान नहीं मिल पाती है जिसका वह हकदार होता है तो उनका दिल बेचैन होता है। टैलेंटेड कलाकारों को एक अवसर प्रदान करने के उद्देश्य के साथ बिहार के गोपालगंज के रहने वाले युवा अनुज कुमार ओझा  ने यह दृढ संकल्प लिया कि अब किसी भी टैलेंटेड कलाकार को खाली हाथ घर वापस नहीं जाना पड़ेगा और उन्होंने इसी आईडिया पर वर्कआउट करते हुए बॉलीवुड में असिस सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कम्पनी का निर्माण किया। इसके अंतर्गत  फ़िल्म, वेब सीरीज और टीवी के सैकड़ों कलाकारों को मैनेज किया जा रहा है।

वह ऐसे उभरते हुए कलाकारों टेक्नीशियन को लेकर म्यूजिक वीडियो और एड फिल्म्स का निर्माण करते रहते हैं। अनुज कुमार ओझा की कंपनी देश-विदेश में इवेंट भी ऑर्गनाइज करती है। वह प्रतिभाशाली सिंगर, गायिका, कलाकार, डांसर्स के साथ अपनी कंपनी असिस रेकॉर्डज़  के साथ बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो का निर्माण भी कर रहे हैं।

इसी सिलसिले में निर्माता अनुज कुमार ओझा जल्द ही एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो “सारी दुनिया” लेकर आ रहे हैं। पंजाब के प्रतिभाशाली सिंगर और कलाकारों को लेकर बनाए जा रहे इस म्युज़िक वीडियो की शूटिंग पूरी कर ली गई है। इस म्यूजिक वीडियो के गायक मिक्की हैं l इस गाने को असिस रिकॉर्ड Asis Record के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर भव्य रूप से रिलीज किया जाएगा। पंजाबी गीत सारी दुनिया के निर्देशक गगनप्रीत सिंह हैं।

इस गाने के बेहतरीन वीडियो में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तन्नू भारद्वाज Tannu Bhardwaj और पंजाबी स्टार आदि चौधरी Addi Chaudhary की जोड़ी धमाल मचाएगी।

निर्माता अनुज कुमार ओझा को विश्वास है कि अपने टाइटल के अनुसार यह गीत सारी दुनिया मे वायरल होगा।

 

अनुज कुमार ओझा नए सिंगर, कलाकार, डांसर्स के साथ लगातार म्यूजिक वीडियो का कर रहे हैं निर्माण  उनके अपकमिंग पंजाबी अल्बम “सारी दुनिया” में नज़र आएंगे पंजाब के हुनरमंद कलाकार

Print Friendly, PDF & Email

By admin