एक्ट्रेस अज़रा कुरेशी को पसंद है आलिया भट्ट।

खूबसूरत एक्ट्रेस अजरा कुरेशी निर्देशक कुमार नीरज की आने वाली हिंदी वेब सीरीज जो गैंगवार पे आधारित है उसको साइन किया है।उस वेब सीरीज में अजरा कुरेशी मेन कैरेक्टर में दिखेंगी।महोबा जिले के चरखारी गांव में जन्मे अजरा कुरेशी लड़कियों के लिए हिम्मत की मिसाल है। अपने खुद के बलबूते पे अजरा कुरेशी ने पढ़ाई लिखाई की।और आज गवर्मेन्ट जॉब में हैं। बचपन से जुनूनी अजरा को खुद पे भरोसा था।कुछ कर गुजरने का जुनून था। डांस,एक्टिंग ट्रेवलिंग राइडिंग की शौखिन अजरा को छोटो सी उम्र से फैमली ने सपोर्ट खींच लिया।अजरा के सारे सपनों को उसके फैमली ने नज़र अंदाज़ कर उसके सपनों के पंख काट दिए।फिर भी अजरा ने हिम्मत नही हारी मेहनत की मजदूरी की खूब मन लगा के अपना पढ़ाई जारी रक्खा।और उसकी मेहनत रंग लाई और वो आज छोटी सी उम्र में प्रिंसीपल बनने में कामयाब हो गयी।

अजरा को बचपन से फ़िल्म में एक्टिंग करना ।डांस करना का बहुत शौख था।पर हालात ऐसे थे के कोई शौख पूरा नही हुआ था। पर आज बॉलीवुड में अजरा कुरैशी अपनी एक अलग पहचान बनाने की तरफ बढ़ रही हैं।वेब सीरीजके बाद उन्होंने हिंदी फिल्म में भी काम की शुरुआत कर दी है।और धीरे धीरे वॉलीवुड में अपनी पहचान बनाती जा रही हैं।

अजरा कुरेशी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले नवाबों के शहर लखनऊ में अज़रा कुरेशी अपनी फ़ोटो शूट करवाते हुए नजर आई थी।अज़रा अपनी अपकमिंग वेब सीरीजको लेकर काफी उत्साहित हैं। वेब सीरीज में उनका किरदार काफी अलग और चुनौतीपूर्ण है।वेब सीरीज के अज़रा अलावा वह कई हिंदी एल्बम में भी नज़र आएंगी।

अजरा कुरेशी सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हैं और सोसल मीडिया पे वो अपना जलवा दिखा रही हैं जो दर्शक भी बेहद पसंद करते रहे है।

बॉलीवुड में कुछ हटकर करने की ख्वाहिश रखने वाली वाली अज़रा को अच्छा किरदार चाहिए जिसमे चैलेंज हो और जो उन्हें करने में काफी मजा आए।

  

अजरा से स्ट्रगल करते कुछ लड़कियों के लिए पूछा तो वो बोली कि खुद पे भरोसा रखना चाहिए।कोई कुछ भी बोले हमें जो करना है उसपे फ़ोकस करना चाहिए।आपकी जुनून ही आपको कामयाब बनाएगी जिसे बाद में आपका टैलेंट पूरी दुनियाँ देखेगी,,,

Print Friendly, PDF & Email

By admin