वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने किया अभिनेत्री प्रियांशू सिंह को साइन

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि उन्हें अच्छे कलाकारों की पहचान है। इसीलिए तो उन्होंने अब तक इंडस्ट्री के सभी टेलेंटेड आर्टिस्टों अपनी कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जोड़ लिए है। इसी कड़ी में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियांशू सिंह को एक्सक्लूसिव्ली साइन किया है। जिसकी जानकारी हाल ही में कंपनी द्वारा दी गई है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रियांशू सिंह, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ मिलाकर किन-किन प्रोजेक्ट पर काम करती हैं। इस बारे में जल्द ही अपडेट किया जाएगा।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने कहा है कि कंपनी ने अभिनेत्री प्रियांशू सिंह को हालही में साइन किया है। इस बात की हमें बहुत खुशी हैं कि हमने एक बहुत ही टेलेंटेड अभिनेत्री को अपनी कंपनी से जोड़ा है,जो अपने अभिनय के दम पर जल्द ही दर्शकों के दिल पर राज करने वाली है। प्रियांशू जितनी खूबसूरत है उतनी ही खूबसूरत उनकी अदायगी है। वे अपने काम के प्रति काफी ज्यादा ईमानदार हैं। क्योंकि कंपनी पहले भी एक बार प्रियांशू के साथ काम कर चुकी है।

जल्द ही हम इस बात का खुलासा करेंगे कि प्रियांशू किन सुपरस्टारों के साथ नजर आने वाली हैं। जल्द ही वे वर्ल्डवाइड के कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएगी।

इस मौके पर प्रियांशू ने कहा कि “मैं खुद को लक्की मानती हूं कि मुम्बई में आए हुए मुझे सिर्फ डेढ़ साल हुए हैं और रत्नाकर कुमार ने मुझे अपनी कम्पनी के लिए साइन कर लिया है। मैं कंपनी के साथ जुड़ कर खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं।”

Print Friendly, PDF & Email

By admin