संजय कुमार की ‘दिल की धड़कन’ के लिए दिलीप सेन ने तैयार किया चार गाना

मुम्बई। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार दिलीप सेन ने अंधेरी स्थित अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में पार्श्वगायिका रेखा राव, खुशबू जैन, फरहान साबरी और रविंद्र की आवाज़ में चार गाने रिकॉर्ड किया है। इन गीतों को उमा शंकर मौर्या ने लिखा है। ये सभी गीत नई हिंदी फिल्म ‘दिल की धड़कन’ में फिल्माया जाएगा जिसका निर्माण ओम साईं फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता संजय कुमार करेंगे।

रिकॉर्डिंग के अवसर पर दिलीप सेन ने कहा कि इस फिल्म का टाइटल बड़ा ही प्यारा है। जब निर्माता संजय कुमार ने इसकी कहानी मुझे सुनाई तो मैं बड़ा प्रभावित हुआ और मुझे लगा कि एक अरसे बाद मैं अपने पुराने अंदाज़ में रोमांटिक मूड में काम करूंगा जो सदाबहार है।

निर्माता संजय कुमार ने फिल्म की कहानी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह पूरी तरह से एक ग्रामीण अंचल की प्रेम कहानी को प्रस्तुत करेगी। इसमें जात पात, ऊंच नीच के भेदभाव को दर्शाया जाएगा। हीरो हीरोइन के बचपन के प्यार का जवानी में क्या अंज़ाम होता है, यही पूरी फिल्म में देखने को मिलेगी। इस फिल्म के माध्यम से सामाजिक कुरीति के खिलाफ आवाज़ उठाया जाएगा।

निर्माता संजय कुमार, बरखेड़ा कलां पीलीभीत यूपी में अपनी जन्मभूमि ग्राम दियोहना का नाम नहीं भूले हैं साथ ही कर्मभूमि मुंबई व शाहजहांपुर को भी नहीं भूल सकते। वह समाज हित में कार्य भी करते रहते हैं इसलिए वह फिल्म की शूटिंग बरखेड़ा कलां पीलीभीत, यूपी में बहुत जल्दी करने वाले हैं जिससे स्थानीय कलाकारों को भी काम करने का मौका मिलेगा।

———–Fame Media

Print Friendly, PDF & Email

By admin