कैटेलिस्ट एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है इंडियन प्राइड वॉक एंड इंडियन एक्सीलेंस अवार्ड – सीजन 1

कैटेलिस्ट एंटरटेनमेंट, एक प्रमुख प्रोडक्शन हाउस और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी, ने 14 जून  2023 को इंडियन प्राइड वॉक एंड इंडियन एक्सीलेंस अवार्ड के पहले सीज़न का सफलतापूर्वक आयोजन किया। यह कार्यक्रम मुंबई में आयोजित किया गया था और इसमें शानदार प्रदर्शन, सौंदर्य प्रतियोगिता के दौर, पुरस्कार,  और अभिनंदन, भारतीय महिलाओं की प्रतिभा और उत्कृष्टता का प्रदर्शन।

 कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान के गायन से हुई, जिसने शाम के लिए माहौल तैयार किया।  इस कार्यक्रम का आयोजन और स्थापना श्री हबीब हासिम मिथिबोरवाला द्वारा की गई थी, जिसमें डॉ. स्नेहलता गेदाम सह-आयोजक के रूप में सेवारत थीं, द हबीब शो द्वारा संचालित।  कार्यक्रम की मेजबानी करिश्माई सिमरन आहूजा ने की।

 ब्यूटी पेजेंट राउंड में प्रतियोगियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, इसके बाद टाइटल होल्डर्स राउंड हुआ, जहां विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं ने प्रॉप्स के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन किया।  फैशन रनवे राउंड और प्रश्नोत्तर सत्र ने कार्यक्रम के उत्साह को और बढ़ा दिया।

 इस कार्यक्रम में नताशा ग्रेशियस, कोमल दुबे, शिगी, आरती सोनवणे, श्रीलता मेहता, डॉ. अंजुलिका, वैशाली चव्हाण, प्राजक्ता चौधरी, मुस्कान गुप्ता, जुवेरिया अत्तरवाला और अंजू गुप्ता सहित फैशन रनवे की शोभा बढ़ाने वाले मॉडलों का भी सम्मान किया गया।  श्रोताओं ने हबीब मिथिबोरवाला (कैटेलिस्ट एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सारेम मोहब्बत और रब खो गया जैसे गानों को भी पसंद किया, जिन्हें इवेंट के दौरान प्रदर्शित किया गया।

 इस कार्यक्रम में सौंदर्य प्रतियोगिता के विजेताओं को भी सम्मानित किया गया, जिसमें मिस श्रेणी विजेता के रूप में आर्या पन्हाले, श्रीमती श्रेणी विजेता के रूप में अमिता पंचाल, सौंदर्य प्रतियोगिता के अन्य उपशीर्षक धारक कुसुम सिंह, मिस अन्नू सिंह, मिस विशाखा पेटकर, मिस अनुष्का थीं।  सालुंके, श्रीमती उल्का सावंत, श्रीमती संजना परभ, श्रीमती लावण्या दसारी और श्रीमती स्नेहल नून्स।

 इसके बाद, कार्यक्रम में सम्मान और शीर्षक धारकों का वाक देखा गया

 डॉल्फिन दुबे – इंडियन प्राइड वॉक का चेहरा, ब्रांड एंबेसडर- प्रियंका छेड़ा, और अंजलि कोला पोरजे, शो स्टॉपर – सुतापा गोस्वामी और प्राजक्ता किरंगे, रानी- शीतल पारकर, राजकुमारी – स्मिरल डोंगरे, मिस इंटरनेशनल- शोना एसके, मिस ग्लैमरस- भाग्यश्री पुजारी  , मिस क्लासिक – बेबो कक्कड़, ब्यूटी विद ब्रेन – डॉ वैशाली चांगोले, शो ओपनर – सुजाता सीनियर और मिस्टर वारियर – हृषिकेश देशमुख।

 समारोह का भव्य समापन एक शानदार पुरस्कार समारोह- भारतीय उत्कृष्टता पुरस्कार के साथ हुआ, जिसमें सम्मानित मुख्य अतिथि श्री राहुल गुप्ता, भाजपा (उत्तर प्रदेश) के राज्य कार्यकारी सदस्य को सम्मानित किया गया।  शीर्षक धारकों और प्रसिद्ध हस्तियों के साथ सौंदर्य प्रतियोगिता के विजेताओं को वैष्णवी मैकडोनाल्ड, वीआईपी सहित उल्लेखनीय हस्तियों द्वारा मंच पर सम्मानित किया गया, जिन्होंने कैटेलिस्ट एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित अपने गीत “मुंबई ची कोलिन बाई” के लिए अभिनेता के रूप में सर्वश्रेष्ठ पदार्पण का पुरस्कार प्राप्त किया।  .

 इस कार्यक्रम ने वकार शेख, हेतल यादव, उर्वशी उपाध्याय, पूजा मिश्रा (बिग बॉस फेम) और सिमरन आहूजा की प्रतिभाओं को अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी एंकर के रूप में मान्यता दी।

 यह फैशन और मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले उल्लेखनीय व्यक्तियों की सुंदरता, प्रतिभा और उपलब्धियों को याद करने वाली रात थी।  अभिनेता, निर्माता और आयोजक हबीब हासिम मिथिबोरवाला अब रोमांचित लग रहे हैं क्योंकि वह सीजन 2 की पूरी तैयारी के साथ तैयारी कर रहे हैं।

 

कैटेलिस्ट एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है इंडियन प्राइड वॉक एंड इंडियन एक्सीलेंस अवार्ड – सीजन 1

Print Friendly, PDF & Email

By admin