“बाहुबली” जैसी मेगा बजट मूवी “द लीजेंड किंग ललितादित्य” का ऐलान

बॉलीवुड में इस समय ऐतिहासिक फिल्मों का दौर है। दर्शक भी बायोपिक और पीरियड मूवीज को पसन्द कर रहे हैं ऐसे में एक और पीरियड फिल्म का ऐलान हुआ है जो “बाहुबली” जैसी बड़े स्केल की फिल्म बनेगी। इस फिल्म का नाम होगा “द लीजेंड किंग ललितादित्य”। इस फिल्म का कनेक्शन “बाहुबली” जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से इसलिए भी जुड़ा हुआ है क्योंकि इसे लिख रहे हैं खुद बाहुबली जैसी मेगा मूवी के लेखक के वी विजेंद्र प्रसाद, जो मुंबई में हुए इस फिल्म के नाम के घोषणा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे।

मुंबई के फाईव स्टार होटल सन एंड सैंड में इस ऐतहासिक अपकमिंग फिल्म का टाइटल लॉन्च किया गया। जो अष्टदश भुजा सिनेमा प्रोडकशन के बैनर तले बनने जा रही है। इस फिल्म के  डायरेक्टर जयंत सी परंजी ,निर्माता सुरिंदर सिंह ठाकुर, को प्रोड्यूसर ओमकार नाथ शर्मा ,अमित कुमार भारद्वाज,संतोष कुमार सिंह हेड ऑफ प्रोडक्शन हैं और  मीडिया पार्टनर और इंडियन ब्रदर्स है। दीप जला कर इस प्रोग्राम की शुरुआत हुई। यहां बिमला राणा चीफ गेस्ट थीं।

फिल्म के डायरेक्टर जयंत सी परंजी तेलगु सिनेमा का बड़ा नाम है। इन्होंने प्रभास जैसे कई स्टार्स को इंट्रोड्यूस किया है। ललितादित्य महाराज पर बनने जा रही इस ऐतिहासिक फिल्म के जरिए दर्शकों को जाग्रत करने का काम किया जाएगा।

फिल्म के सह निर्माता ओमकारनाथ शर्मा ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुरेन्द्र सिंह ठाकुर ने यह ऐतिहासिक कदम उठाया है। हम चाहते हैं कि यह फिल्म हिट हो और युवाओं को इंस्पायर करे।

वहीं प्रोड्यूसर सुरेन्द्र सिंह ठाकुर और को प्रोड्यूसर अमित कुमार भारद्वाज भी इस मेगा प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित दिखे।

को प्रोड्यूसर अमित कुमार भारद्वाज ने यहां कहा कि ललितादित्य ने भारत का विस्तार किया। आज की जेनेरेशन तक वीर राजा के कार्यों को पहुंचाना मेकर्स की जिम्मेदारी है। यह फिल्म बाहुबली जैसी बनेगी और उम्मीद है कि दर्शक इसे पसन्द करेंगे।”

डायरेक्टर जयंत सी परंजी ने यहां कहा कि मुगल ए आजम से लेकर जोधा अकबर तक बॉलीवुड में कई ऐतिहासिक फिल्में बनी है मगर हैरत की बात है कि कश्मीर पर कोई पीरियड फिल्म नहीं बनी है इसलिए जब यह प्रोजेक्ट मुझे औफर किया गया तो मै इसे करने के लिए तुरंत तैयार हुआ।

हम इसे इंटरनेशनल मार्केट तक ले जाने का प्रयास करेंगे। बाहुबली ने मेगा बजट फिल्में बनाने और इनको अंतरराष्ट्रीय सतह तक ले जाने का रास्ता दिखाया है। हमे खुशी है कि बाहुबली जैसी मेगा मूवी के लेखक के वी विजेंद्र प्रसाद हमारे साथ हैं।”

लेखक के वी विजेंद्र प्रसाद ने यहां कहा कि वह किस्मत पर बेहद विश्वास रखते हैं। उनका मानना है कि वह जो भी काम करते हैं दिल से करते हैं।

इस फिल्म के संगीतकार सत्या कश्यप होंगे। फिलहाल इस की पटकथा लेखन का काम चल रहा है एक बार स्क्रिप्ट लिख ली गई तो फिर उसके बाद कास्टिंग होगी। यह काफी रिसर्च का विषय है इसलिए इस पीरियड फिल्म को बनाना अपने आप में एक चैलेंज होगा। मगर दर्शकों को बाहुबली और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों के लेखक से उसी तरह की एक सुपर हिट फिल्म की उम्मीद होगी।

Print Friendly, PDF & Email

By admin