इरफान खान के मैनेजर रहे सन्नी शाह ने शुरू की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी

TCW अर्थात टैलेंट क्रॉस ओवर वर्ल्ड के तहत सन्नी शाह, फिल्म   टेक्नीशियन ‘डायरेक्टर्स, राइटर्स और सिनेमैटोग्राफर. एडिटर्स , ऐक्शन डायरेक्टर्स का काम को मैनेज करेंगे

टैलेंट मैनेजमेंट आज बॉलीवुड की एक बड़ी वर्किंग फील्ड है और इस क्षेत्र मेे इंडस्ट्री के विख्यात बिज़नस मैनेजर सन्नी शाह ने भी कदम रख दिया है। जी हां, भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, प्रवेश लाल यादव और प्रदीप पांडेय ‘,चिंटू के मैनेजर के रूप में काम कर रहे सन्नी शाह ने टैलेंट और टेक्नीशियन के लिए मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है जिसका नाम है TCW अर्थात टैलेंट क्रॉस ओवर वर्ल्ड। इस कंपनी के तहत सन्नी शाह फिल्म के टेक्नीशियन डायरेक्टर्स, राइटर्स ‘,  एडिटर्स ‘ ऐक्शन डायरेक्टर्स सिनेमैटोग्राफर के काम को संभालेंगे।

आपको बता दें कि सन्नी शाह बॉलीवुड में दशकों से काम कर रहे हैं। उन्होंने Since 1988 मेे फिल्म प्रोडकशन मैनेजर, फिल्म प्रोड्युसर और  बिज़नस मैनेजर के रूप में बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया था। उन्होंने वर्षों तक हाल ही मेे इस दुनिया को अलविदा कहने वाले एक्टर इरफान खान के साथ काम किया था। साथ ही सन्नी शाह तुषार कपूर, रोनित रॉय, आर्या बब्बर, राजेश शर्मा, मिलिंद गुणाजी और ईशा कोपिकर नारंग जैसे आर्टिस्ट का वर्क मैनेज करते आ रहे हैं।

      

इतने वर्षों के अपने अनुभव और तमाम स्टार्स के साथ काम करने की खुशकिस्मती रखने वाले सन्नी शाह ने अब टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है और उन्हें यकीन है कि वह उभरती हुई प्रतिभाओं को इंडस्ट्री मेे काम दिलवाने मेे और उनका कैरियर बनाने में एक महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

सन्नी शाह को बॉलीवुड में स्टार्स से लेकर डायरेक्टर, प्रोड्युसर और तमाम टेक्नीशियन भली भांति जानते हैं, इसलिए उन्हें टैलेंट को उसकी मंज़िल तक पहुंचाने में आसानी होगी।

ए – मेल से प्रोफाइल बेज सकते है

talentcrossoverworld@gmail.com

Print Friendly, PDF & Email

By admin